कुंग फू योगा के प्रचार हेतु जैकी चैन आएंगे भारत

Publsihed: 28.Dec.2016, 16:44

​इंटरनॅशनल एक्शन स्टार जैकी चैन ​उनकी आगामी इंडो-चाइनीज प्रोडक्शन की फिल्म कुंग फु योगा प्रोमोट करने जल्द ही भारत आएंगे , उनके आने से पहले अभिनेता सोनू सूद यह सुनिश्चित करना चाहते  है कि उनके फिल्म के सह-कलाकार को सबसे अच्छा आतिथ्य और एक सुखद प्रवास मिले।

​अच्छे मेजबान होने के नाते, सोनू सुनिश्चित करना चाहते है की ​हॉलीवुड के एक्शन स्टार को ​​भारत में सबसे अच्छा समय उनके लिए साबित हो तथा अच्छे आतिथ्य और मुंह में पानी ​लाने वाले ​व्यंजनों की पेशकश की ​जाए , वे भी कोई कसर छोड़ना ​नहीं ​चाहते।हालांकि जैकी एक स्वस्थ आहार लेते है और ​वे चीनी भोजन पसंद करते हैं.वह भी कम मसाले वाला। लेकिन वे जरूर मुंबई की चाट और ​स्वादिष्ठ स्ट्रीट फ़ूड का मजा तो लेंगे। 

​सोनू अपने इस खास दोस्त को मुंबई की सैर कराना चाहते है , वे चाहते है की मुंबई के लोकप्रिय स्थलों का दौर जैकी को करवाया जाए , जिससे वे मुंबई को जान सके।  ​

​सोनू कहते है " ​मैंने जैकी से कहा है कि वह भारत के जायके का अनुभव करना चाहिए है। जैकी भारत आने को लेकर बहुत उत्साहित है। सोनू सूद  पहली बार हॉलीवुड एक्शन स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करके ​धन्य महसूस कर रहे है , इस एक्शन कॉमेडी फिल्म से सोनू और जैकी में एक अच्छी बॉन्डिंग बनी है। 

आपकी प्रतिक्रिया