सगाई में साधवी ने चलाई गोली,एक मौत

Publsihed: 16.Nov.2016, 12:03

करनाल में आयोजित एक सगाई कार्यक्रम में किसी को नहीं पता था कि एक ऐसा मेहमान भी इस समारोह में आएगा जो शगुन में आर्शीवाद नहीं बल्कि मातम दे जाएगा. करनाल में एक सगाई समारोह की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब अपने विवादित बयानों के लिए जाने जानी वाली साध्वी देवा ठाकुर की बंदूक से निकली गोली एक महिला को लग गई और उसकी मौत हो गई. 

बंदूक रखने की शौकीन साध्वी अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ बेखौफ होकर गोलियां चला रही थी और गोलियों की आवाज डीजे की आवाज से मिलाई जा रही थी. तभी शादी के समारोह में शामिल होने आए दूल्हे के परिवार में एक महिला समेत 6 रिश्तेदारों को गोलियां लग गई जिसमें महिला की मौत हो गई. 

समारोह में साध्वी देवा ठाकुर को भी विशेष तौर पर बुलाया गया था. देवा ठाकुर इस शादी में अपने साथ लगभग सात-आठ हथियारबंद युवकों को लेकर पहुंची थी. दूल्हे को आशीर्वाद देने के बाद अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे डीजे पर डांस करते हुए साध्वी और उनके साथियों ने खुशी में जमकर फायरिंग की. इसी दौरान एक बंदूक से फायर मिस होने के कारण यह हादसा हुआ. घायलों को तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सुनीता को मृत घोषित कर दिया. हैरान करने वाली बात ये रही कि महिला को गोली लगने के बाद भी हर्ष फायरिंग का सिलसिला जारी रहा. (कटिंग)

आपकी प्रतिक्रिया