युवराज का बाप आ नहीं रहा और मोदी को बुलाया शादी में

Publsihed: 26.Nov.2016, 20:03

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह कैंसर से जूझ रहे थे तो उन के पिता योगराज उनके सिरहाने खडे उन के लिए दुआ मांग रहे थे और अब वही युवराज अपनी शादी अपने पिता की गैरमौजूदगी में करेगा. वह अपने पिता को मनाने की कोशिश भी नहीं कर रहा. कितनी हैरानी की बात है कि अपनी शादी को लेकर युवराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तो न्योता देने संसद पहुंचे थे लेकिन युवराज की शादी में खुद उनके पिता योगराज सिंह मौजूद नहीं रहेंगे.

भगवान में आस्था

यह शादी पंजाब के डेरे में आयोजित हो रही है इस कारण वो इसमें शामिल नहीं होंगे. योगराज का कहना है कि इस शादी में कोई डेरा या धार्मिक गुरु जुड़ेगा तो वो इसमें भाग नहीं लेंगे. योगराज का कहना है कि वो सिर्फ भगवान में आस्था रखते हैं न कि किसी धार्मिक गुरू में. युवी-हेजल की शादी में फतेहगढ़ साहिब के संत अजीत सिंह हंसाली वाले समेत परिवार और दोस्तों को मिलाकर करीब 60 लोग शामिल होंगे.

30 नवंबर को होगी शादी

युवराज और हेजल की शादी 30 नवंबर को होगी. इसके बाद 2 दिसंबर को गोवा में हिंदी रीति-रिवाज से दूसरी बार दोनों शादी करेंगे. इसमें दोनों के दोस्त शामिल होंगे. 5 दिसंबर को संगीत सेरेमनी और रिसेप्शन होगा. इसके बाद 7 दिसंबर को दिल्ली के फार्महाउस में रिसेप्शन रखा गया है.

फिल्म बॉडीगार्ड से मिली पहचान

इंग्लैंड में जन्मी हेजल कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में करीना कपूर की दोस्त के किरदार के रूप में मिली. इसके बाद वे आइटम नंबर 'आ आंते अमलापुरम' के कारण भी काफी चर्चा में रहीं. हेजल टीवी शो बिग बॉस के सातवें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट्स भी नजर आ चुकी हैं.  हेजल और युवराज सिंह ने नवंबर 2015 में सगाई की थी.

आपकी प्रतिक्रिया