मोदी तो क्या,युवराज का बाप भी नहीं आया शादी में

Publsihed: 30.Nov.2016, 22:21

क्रिकेटर युवराज सिंह और मॉडल हेजल कीच ने बुधवार को गुरुद्वारा फतेहगढ़ साहिब में पूरे रस्मों-रिवाज के साथ शादी की. इस मौके पर युवराज की मां शबनम उनके साथ मौजूद थी. युवी-हेजल की शादी में फतेहगढ़ साहिब के संत अजीत सिंह हंसाली वाले समेत परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. 

शादी में युवराज के पिता योगराज सिंह शामिल नहीं हुए वह पहले ही कह चुके थे कि वो डेरे में हो रही इस शादी में शरीक नहीं होंगे क्योंकि वह भगवान में आस्था रखते हैं किसी धार्मिक गुरू में नहीं.

Hazel Keech

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम भी चड़ीगढ़ में हुए रिसेप्शन में शामिल हुई थी.

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की टीम ने चौथे दिन ही तीसरे टेस्ट मैच विजयी पताका फहरा दिया था . इससे बाद युवराज के घर शादी के जश्न का माहौल में भी कोहली पहुंचे. जहां उनके पांव जमकर थिरके और पूरे कार्यक्रम में समां बांध दिया. युवी के शादी के संगीत समारोह में कोहली थिरकने से पिछे नहीं रहे. 

कप्तान कोहली से लेकर कोच अनिल कुंबले तक इस समारोह में मौजूद थे. युवी आज सिख रिति-रिवाज से शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक आज की शादी में युवराज के पिता योगराज सिंह मौजूद नहीं रहेंगे. वहीं 2 दिसंबर को गोवा में भारतीय रिति- रिवाज से होनों फिर शादी करेंगे.

Narendra Modi

गुरूद्वारे में शादी के बाद 2 दिसम्बर को युवराज गोवा में हेजल के साथ बीच वेडिंग करेंगे.

Punjab

युवराज सिंह ने संसद पहुंच कर पीएम मोदी को भी अपनी शादी में आने का निमंत्रण दिया था.

आपकी प्रतिक्रिया