योगी के आश्वासन के बावजूद चौथी बार एसिड अटैक

Publsihed: 02.Jul.2017, 11:53

लखनऊ। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ य्पोगी के सुरक्षा संबंधी आश्वासन के बावजूद पहले से एसिड अटैक से पीड़ित एक महिला के साथ उसके हॉस्टल में घुसकर उसपर चौथी बार एसिट अटैक हो गया | पीड़िता के साथ 9 साल पहले गैंगरेप की घटना भी घट चुकी है। फिलहाल ये हॉस्पिटल में भर्ती है। 

पीड़िता ने बताया कि जब वो हॉस्टल के वॉशरूम में मुंह धोने के लिए पहुंची थी, उसी दौरान किसी अनजान शख्स ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया और वहां से फरार हो गया। पीड़िता के चिल्लाने पर वहां के लोग आए और उसे अस्पताल लेकर गए। फिलहाल उसकी हालात गंभीर है और बयान देने लायक नहीं है।

यह वहीं महिला है जिससे कुछ दिनों पहले सीएम योगी आदित्यनाथ अस्पताल मिलने पहुंचे थे। पीड़िता दो बच्चों की मां है और 2008 में इसके साथ गैंगरेप भी हो चुका है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। केस अब भी चल रहा है। वहीं, पीड़िता पर मार्च माह में ट्रेन में उस वक्त एसिड अटैक किया गया था, जब वह गंगा गोमती एक्सप्रेस से रायबरेली से लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंची थी। तेजाब से झुलसी युवती को जीआरपी ने अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता ने बताया था कि ट्रेन में दो युवकों ने उसे जबरदस्ती तेजाब पिलाया और ट्रेन से कूदकर भाग गए।

सीएम योगी ने दिया सुरक्षा का आश्वासन

इसी घटना के बाद 24 मार्च को पीड़ित महिला से सीएम योगी मिलने पहुंचे थे, और उन्होंने महिला की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थी। साथ ही पीड़िता के मुफ्त इलाज और 1 लाख रुपये के मुआवजे का एलान भी किया था।

पीड़ित महिला यहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है और अलीगंज के एक हॉस्टल में रहती है। बता दें, पुलिस फिलहाल आस-पास के सीसीटीवी फुटेज़ को खंगाल रही है और आरोपी की तलाश कर रही है।

आपकी प्रतिक्रिया