राहुल गांधी बोले झूठ सुन-सुनकर पागल हो गया विकास

Publsihed: 09.Oct.2017, 22:00

अहमदाबाद: गुजरात में इसी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं। अपने इस गुजरात दौरे पर उन्होंने सोमवार को अहमदाबाद में जीएसटी को लेकर बीजेपी के खिलाफ जमकर जहर उगला।

राहुल गांधी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के फैसलों ने देश को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने जीएसटी को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने बिना किसी की सुने जीएसटी लागू कर दी। बीजेपी ने न आपकी सुनी, न हमारी सुनी। जीएसटी लागू कर दी गई।

राहुल गांधी ने अपना हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि इस समय देशवासियों से 5 तरह के टैक्स वसूले जा रहे हैं। छोटे व्यापारी आखिर एक महीने में तीन फ़ार्म कैसे भरेगा। सरकार के जीएसटी के फैसले ने छोटे व्यापारियों और किसानों पर बुरा असर डाला है।उन्होंने आगे कहा कि जीएसटी के कारण छोटे व्यापारियों का धंधा बंद हो गया है। राहुल गांधी ने कहा कि विकास झूठ सुन-सुनकर पागल हो गया।

हाल ही में होने वाले इस विधानसभा चुनाव के चुनाव प्रचार की शुरुआत राहुल गांधी ने मंदिर में पूजा अर्चना के साथ की है। अपने पहले गुजरात दौरे के दौरान जहां उन्होंने द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेका था, वहीं इस बार वे के फागवेल, सालिया, नाडियाड क्षेत्रों के मंदिरों में माथा टेकते नजर आएंगे।

आपकी प्रतिक्रिया