नोटबंदी कालेधन को सफेद बनाने का खेल

Publsihed: 29.Dec.2016, 13:46

नई दिल्ली : नोटबंदी को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को निशाने में लेते हु्ए कहा है कि नोटबंदी केवल कालेधन को सफेद बनाने के लिए किया जा रहा एक खेल है.उन्होंने कहा, 'जहां देश की जनता 2000, 4000 के लिए बैंक टू बैंक भटक रही है वहीं दूसरी तरफ कालेधन को सफेद बनाने का खेल किया जा रहा है.'

सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह के खाते में 5 करोड़ रुपए जमा किए गए लेकिन उनके खाते की जांच क्यों नहीं हुई. उन्होंने कहा कि क्या ये सारा काम पीएम मोदी की नाक के नीचे से किया जा रहा है या इसमें उनकी भी सहमति है. सुरजेवाला ने बीजेपी पर कड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि महेश शाह के खुलासे की जांच क्यों नहीं हुई, महेश शाह के पीएम मोदी और अमित शाह से अच्छे संबंध हैं.कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी पर नोटबंदी के आड़ में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि खनन माफिया जनार्दन रेड्डी पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई.

उन्होंने पीएम मोदी के डिजिटल पेमेंट करने की बात पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मोदी जी चाय के लिए भी डिजिटल पेमेंट की बात करते हैं तो फिर आपके यूपी पार्टी ऑफिस में 3 करोड़ रुपए कैश में क्यों गया.सुरजेवाला ने एक पुराने गाने पर पैरोडी बनाते हुए कहा, 'रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा...मेहनतकश खड़ा होगा लाइन में और बेइमान का कर्ज चुकाएगा.नोटबंदी का कांग्रेस लगातार विरोध कर रही है. पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी लगातार भारत के कई इलाकों में रैलियां करके जनता को यह बता रहे हैं कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार पर कोई रोक नहीं लगेगी.

 

आपकी प्रतिक्रिया