आप ने मोदी को नोटबंदी का जवाब लंगर राजनीति से दिया

Publsihed: 12.Dec.2016, 22:37

राजनीति तो एक दूसरे से सीखने की चीज है. दिल्ली का चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस कार्यकर्तायो को आप से सीखना चाहिए. कांग्रेस ने आप से सीखा या नहीं, यह तो पंजाब के चुनाव में पता चलेगा, जब कांग्रेस और आप आमने सामने होंगे.

लेकिन आप ने नरेंद्र मोदी के स्वर्ण मंदिर में की गई कार सेवा से जरूर बहुत कुछ सीखा है. मोदी अपनी अमृतसर यात्रा के दौरान स्वर्ण मंदिर के लंगर में सेवा करने वाले पहले प्रधानमंत्री बन गए तो दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज नरेंद्र मोदी के नोटबंदी पर तग़डा हमला बोलते हुए गरीबो के लिए दस जगह लंगर खोल दिए और खुद लोगो को खाना परोसा..

दिल्ली सरकार ने नोटबंदी के परेशान लोगों के लिए 10 लंगर शुरु किए हैं. सरकार का कहना है कि लंगर लगाने का मकसद नोटबंदी के शिकार गरीब लोगों को भुखमरी से बचाना है. इन लंगरों में लोगों को तीन वक्त खाना खिलाया जा रहा है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि जिन गरीब लोगों का चूल्हा नोटबंदी के कारण बंद हो गया है उन्हें दिल्ली सरकार लंगर में 3 वक्त का खाना खिलाएगी. इसी मकसद से सोमवार को 10 लंगर शुरु कर दिए गए हैं. इन लंगरों में आज गरीबों को खुद मनीष सिसोदिया ने अपने हाथ से खाना परोस कर खिलाया.

Manish Sisodia ✔@msisodia

दिल्ली सरकार के लंगरों का मकसद ऐसे लोगों को तीनों वक्त खाना उपलब्ध कराना है जिनका चूल्हा नोटबंदी की वजह से बंद हो गया है। 3/N

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

 Follow

Manish Sisodia ✔@msisodia

नोटबंदी के शिकार गरीब लोगों को भुखमरी से बचाने के लिए दिल्ली सरकार ने आज से 10 जगह लंगर शुरू किए हैं। 1/N

आपकी प्रतिक्रिया