हींग व्यापारी के बेटे का अपहरण, 2 करोड़ की फिरौती

Publsihed: 05.Jul.2017, 10:07

बरेली। यूपी में हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं बढ़ गईं हैं। हाल ही में मेरठ के स्क्रैप व्यापारी के बेटे के अपहरण ने सनसनी फैला दी थी। वहीं अब बरेली के कोहड़ापीर में एक हींग व्यापारी के 18 वर्षीय बेटे के अपहरण की घटना सामने आई है। पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है। गुमशुदगी दर्ज कर पूरे मामले की जांच में टीमें जुट गई हैं।

कोहाड़ापीर निवासी उमेश कुमार हींग व्यापारी हैं। उनका 18 वर्षीय बेटा हार्दिक सूरी 12वीं पास के बाद कंपटीशन की तैयारी कर रहा है। वह प्रेम नगर थाने के मित्तल परिवार में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाता है। हर रोज की तरह मंगलवार को भी शाम सात बजे पढ़ाकर निकला था।

लेकिन वो अपने घर नहीं पहुंचा। रात आठ बजे तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने कॉल की। इसके बाद से लगातार घंटी जाती रही, लेकिन फोन नहीं उठा। घरवाले काफी परेशान हो गए। ढूंढना शुरू किया तभी रात सवा नौ बजे उमेश सूरी, उनके बड़े बेटे कुनाल सहित अन्य परिजन के पास अचानक हार्दिक के फोन से एक वाट्सएप मैसेज आया।

इस मैसेज में लिखा था कि’तुम्हारा बेटा मेरे पास है। लड़का सही सलामत चाहते हो तो दो करोड़ का इंतजाम कर लो। हम रामपुर पहुंच चुके हैं।’ इस मैसेज के मिलते ही घरवाले बहुत परेशान हो गए और पुलिस के पास पहुंचे। थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जाँच शुरू कर दी फिलहाल अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

उल्लेखनीय है कि मेरठ में रहने वाले वाले स्क्रैप कारोबारी हाजी इरफान के 15 वर्षीय बेटे अरसम उर्फ अरशद का अपहरण कर बदमाशों ने 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी।सके कई दिनों बाद इस मामले का पर्दाफाश करते पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया ।वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि बड़ी रकम देने के बाद बदमाशों ने अरशद को छोड़ा था।

आपकी प्रतिक्रिया