क्या आप पहचान सकते हैं, यह वही वीणा मलिक है

Publsihed: 24.Dec.2016, 15:15

मुंबई। पाकिस्तानी अदाकार वीना मालिक रियलिटी शो बिग बॉस 4 के जरिये सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनायीं। उसके बाद अपने बोल्ड अंदाज और बयानों के जरिये वीना सुर्ख़ियों में रहा करतीं थीं। वीना मालिक को कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाने लगा था। उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनानी शुरू कर दी थी। लेकिन अचानक ही वीना ने इस चमकती दमकी दुनिया को अलविदा कहने का फैसला कर लिया और शादी कर ली।

वीना मलिक ने बिना किसी को बताए ही दुबई के एक बड़े बिजनेसमैन बशीर खान खटक के साथ निकाह कर लिया उनके एक बेटा भी है। कहा जाता है कि शादी के बाद वो अपने पति और ससुराल वालों के साथ सउदी में उमरा करने के लिये गयीं थी। वहीं पर धर्मगुरु मौलाना तारिक जमील से उनकी मुलाकात हुई और तभी उन्हें मौलाना साहब ने कभी भी सिर से दुपट्टा ना हटाने का वादा करने के लिए कहा। इसी वादे के चलते अब उनका नया रूप सामने आ रहा है।

कभी विकनी क्वीन के रूप में पहचानी जाने वाली वीना अब बुर्के में नजर आ रहीं हैं। उनका एक वीडियो वायरल  हो रहा है जिसमे वो बुर्का पहने नजर आ रहीं हैं। यहां वो अपनी फैमली के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं लेकिन उनका चेहरा पूरी तरह से ढंका हुआ है।

आपकी प्रतिक्रिया