जेटली और धर्मेन्द्र प्रधान का राहुल पर पलटवार

Publsihed: 24.Oct.2017, 18:33

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त न्त्री अरुण जेटली और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने जीएसटी पर दी गए गब्बर सिंह वाले ब्यान पर आज पलट वार किया | जहां अरुण जेटली ने कहा कि टू जी और कोयला घोटाले वालों को कानूनी टेक्स चुभेंगे ही ,वहीं धर्मेंद्र प्रधान ने इंदौर में कहा कि नया जूता भी तीन दिन काटता है। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी को लेकर सिर्फ हवा खड़ी की जा रही है। आप लोग नया जूता भी खरीदते हो तो तीन दिन तक काटता है। चौथे दिन से सही हो जाता है।

पेट्रोलियम मंत्री ने आगे कहा कि क्या गरीबों के हित के लिए जो लोग टैक्स दे सकते हैं उन्हें टैक्स नहीं देना चाहिए ? क्या गरीबों के लिए हित के लिए टैक्स की दर नहीं बढ़नी चाहिए?”गुजरात में राहुल गांधी के जीएसटी को लेकर दिए बयान पर धर्मेंद्र प्रधान ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मैं उनकी मानसिकता को लेकर आश्चर्यचकित हूं, भगवान राहुल गांधी को सद्बुद्धि दे।

वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर जानकारी दी कि अगस्त-सितंबर महीने का रिटर्न लेट से भरने वालों की लेट फीस माफ होगी। इतना ही नहीं जिन लोगों ने लेट फीस के साथ जीएसटी रिटर्न दाखिल किया है, उसे वापस किया जाएगा।

 

आपकी प्रतिक्रिया