एयरफोर्स का हेलिकाप्टर कोटद्वार में उतरा

Publsihed: 10.Jan.2017, 10:26

देहरादून। उत्तराखंड के कोटद्वार क्षेत्र में आचानक हेलीकॉप्टर लैंड होने से हड़कंप मच गया। ये भारतीय वायुसेना का हेलीकॉप्टर है। बताया जा रहा है कि अचानक तकनीकी खराबी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। लैंडिंग के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गए।

भारतीय वायुसेना के एक हेलीकॉप्टर को कोटद्वार में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। बरेली से देहरादून जा रहे हेलीकाप्टर के इंजन में अचानक तकनीकी खराबी आ जाने से इसकी लैडिंग करानी पड़ी। हेलीकाप्टर में विंग कमांडर सहित वायु सेना के सात लोग सवार थे।

लोगों में मची हलचल

कोटद्वार क्षेत्र में काफी नीचे उड़ान भर रहे एक हेलीकॉप्टर को देख क्षेत्र की जनता में हलचल मच गई। इस दौरान हेलीकॉप्टर भारतीय इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड(बीईएल) से कुछ दूर खेल मैदान में उतर गया।

बगैर किसी पूर्व सूचना के क्षेत्र में हेलीकॉप्टर लैंड होते ही प्रशासन भी हरकत में आ गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी जेआर जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए व पूरे मामले की जानकारी दी।

उपजिलाधिकारी राकेश तिवारी ने वायुसेना के विंग कमांडर सचिन गुप्ता से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि वायुसेना का यह हेलीकॉप्टर यूनिट संख्या 111 मुख्यालय का है। हेलीकॉप्टर ने दोपहर में बरेली से देहरादून के लिए उड़ान भरी, लेकिन अचानक इंजन में खराबी आने के कारण हेलीकॉप्टर को कोटद्वार में उतारना पड़ा

आपकी प्रतिक्रिया