राम जन्मभूमि मंदिर के लिए मिला जनादेश

Publsihed: 12.Mar.2017, 16:01

नई दि्ल्ली। केंद्र और अब उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद विधानसभा और संसद से पास करवा कर राम जन्म भूमि मंदिर बनवाने की मांग उठानी शुरू हो गई है |

भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी का कहना है कि यूपी में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद राम मंदिर बनाना आसान हो गया है। स्वामी ने कहा कि “उन्होंने सुन्नी वक्फ बोर्ड से बात कर सरयू नदी के किनारे मस्जिद बनाने का प्रस्ताव दिया है, लेकिन राम मंदिर वहीं बनेगा,जहां हम बनाना चाहते हैं।”

सुब्रमण्यम स्वामी ने यूपी की जीत को पार्टी की बहुत बड़ी जीत बताया। स्वामी ने कहा कि यूपी बड़ा और महत्वपूर्ण राज्य है, ऐसे में यहां 312 सीटों पर जीत हासिल करना पार्टी की बहुत बड़ी सफलता है। स्वामी ने कहा कि 1991 में राम मंदिर की लहर में भी इतनी सीटें नहीं आयी थी।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि यूपी में भाजपा की इस बंपर जीत के बाद देश का राजनैतिक सिस्टम भी प्रभावित होगा और इसके दूरगामी परिणाम निकलेंगे। स्वामी ने पार्टी की जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि “नोटबंदी के बावजूद पार्टी की इस शानदार जीत से अगले 10 सालों के लिए भाजपा की सरकार सुनिश्चित हो गई है।”

आपकी प्रतिक्रिया