उप राज्यपाल ने सिसोदिया को भारत में तलब किया

Publsihed: 16.Sep.2016, 22:21

दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया को तुरंत दिल्ली में वापस तलब किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपना इलाज करवाने के लिए बेंगलूर गए हुए है, जबकि उन मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कुछ छात्रो के निमंत्रण पर फिनलैंड चले गए हैं, जबकि चिकनगुनिया और डेंगू जैसी जानलेवा बीमारी से दो चार हो रहा है. दिल्ली के अस्पतालो मे चिकंगुनिया की बीमारी के लिए खून डेस्ट कर्ने की व्यवस्था तक नहीं है इस लिए जनता में भारी आक्रोश व्यापत है.

मनीष की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो आइसक्रीम का मजा लेते हुए दिख रहे हैं।  बीजेपी का कहना है कि राजधानी की जनता डेंगू और चिकनगुनिया से कराह रही है और डिप्टी सीएम फिनलैंड में सेल्फी ले रहे हैं।

मनीष सिसोदिया

आइस्क्रीम का मजा लेते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। यह तस्वीर फिनलैंड की बताई जा रही है। इन तस्वीरों के बाहर आने के बाद बीजेपी ने आप सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि दिल्ली के लोग जानलेवा डेंगू और चिकनगुनिया से दम तोड़ रहे हैं, लेकिन दिल्ली सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं हैं। वहीं कांग्रेस ने दिल्ली सरकार के कई मंत्रियों के बाहर होने को मुद्दा बनाकर भगोड़ा दिवस मनाया।

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने डेंगू और चिकनगुनिया के बिगड़ते हालात के मद्देनजर मनीष सिसोदिया और दिल्ली से बाहर गए मंत्रियों को लौटने को कहा है।  तस्वीर पर मचे बवाल के बीच मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर सफाई दी है। सिसोदिया ने लिखा है कि मैं दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था सुधारने में लगा हूं और मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है। दुनिया से अच्छी चीजें सीखना गलत तो नहीं? मैं छुट्टी नहीं मना रहा हूं बल्कि फिनलैंड के स्कूल, कॉलेजों में जाकर ये समझ रहा हूं कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को और बेहतर कैसे बनाया जा सकता है।

दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया का कहर बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन एक-दो को छोड़कर दिल्ली सरकार के मंत्री कहीं नजर आ रहे हैं। खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेंगलुरू में खांसी का इलाज करा रहे हैं।

 

आपकी प्रतिक्रिया