शाह का नहीं,वह13860 करोड अफसरो-नेताओ का

Publsihed: 04.Dec.2016, 13:13

आय घोषणा योजना के तहत 13860 करोड़ रुपये घोषित करने वाले जमीन कारोबारी महेश शाह को इनकम टैक्स विभाग (IT) ने छोड़ दिया है. शाह को सोमवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. शाह ने हिरासत में कहा कि वह निर्दोष है और यह रुपया भी उसका नहीं है और न ही किसी एक आदमी का है.उन्होंने बताया है कि इसके पीछे कई नेता , अधिकारी और व्यापारी भी शामिल है. शाह ने बताया है कि मैं सिर्फ एक प्यादा हूं, मुझे इस धन की घोषणा करने के बदले कमीशन देने का वादा किया गया था. 

उन्होंने आगे बताया जिन लोगों का पैसा था वह अंतिम समय में मुकर गए और ऐसे में डर के मारे आयकर विभाग के पास नहीं जा पाया. शाह ने कहा कि मुझे किसी भी बात से डर नहीं लगता. मैं बहुत जल्द सभी लोगों ने नामों का IT विभाग के पास खुलासा करुंगा. 

उन्होंने अपने परिवार वालों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. शाह ने कहा कि जिस काले धन का खुलासा हुआ है, उनके पैसे के मालिकों में कई बड़े लोग भी शामिल हो सकते हैं. ऐसे में यह सवाल उठता है कि जिन नेताओं और व्यापारियों और बड़े लोगों की बात महेशा शाह कर रहे हैं वह कौन लोग हैं? बता दें कि शाह ने इसका खुलासा एक टीवी चैनल के जरिये दी थी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार का लिया गया था. 

आपकी प्रतिक्रिया