यूपी के मनचलों ने आईपीएस को भी नहीं छोड़ा

Publsihed: 24.Mar.2017, 15:59

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए ‘एंटी रोमियो स्क्वाड’ स्कूलों,चौराहों, पार्कों, माल्स आदि जगह दबिश देकर मनचलों पर नकेल कस रही है। उत्तर प्रदेश में मनचलों को टोकने की पहले कभी किसी की हिम्मत नहीं रही , इस कारण ऐसी स्थिति का उन्हें कभी सामना नहीं करना पडा | अपनी आदत के अनुसार बरेली में मनचलों ने एटी रोमियो स्क्वाड को लीड करने वाली एक महिला आईपीएस अधिकारी से ही छेड़छाड़ कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, एंटी रोमियो स्क्वाड टीम को लीड कर रही ट्रेनी आईपीएस महिला अधिकारी रवीना त्यागी को सूचना मिली थी कि बरेली कॉलेज के बाहर कुछ मनचलें लड़कियों और छात्राओं पर आयेदिन फब्तियां कसते हैं और उनसे छेड़छाड़ करते हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद आईपीएस अधिकारी ने कॉलेज के सामने पहुंची जहां उन्हें कुछ लड़के एक दुकान के पास खड़े नजर आए। रवीना त्यागी उन लड़कों से पूछताछ करने के लिए उनके पास पहुंची।

सिविल ड्रेस में होने की वजह से लड़के उन्हें पहचान नहीं पाए और वहां सिगरेट पी रहे एक लड़के ने रौब दिखाते हुए उनके मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ दिया। हालांकि इसके बाद वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने तुरंत उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

आईपीएस अधिकारी ने न सिर्फ इस कॉलेज में बल्कि शहर के कई अन्य कॉलेजों में भी दबिश दी। टीम ने  मिशन इंटर कॉलेज, आइसीसी इंटर कॉलेज, एमजीएम इंटर कॉलेज, केसर इंटर कॉलेज, साई दत्ता राम धींगड़ा इंटर कॉलेज और नेशनल पब्लिक स्कूल के पास अभियान चलाकर छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कस रहे 6 शोहदों को भी गिरफ्तार किया गया है।

आपकी प्रतिक्रिया