प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड सरकार की मदद का आश्वासन दिया

Publsihed: 31.Mar.2017, 22:58

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट को आज दिल्ली बुलाया था. प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड  की ऐतिहासिक विजय पर अजय भटट् की पीठ थपथपाई , हालांकि उन के चुनाव में हारने पर अफसोस भी जाहिर किया. प्रधानमंत्री ने प्रदेश अध्यक्ष को राज्य के विकास के लिए केंद्र सरकार द्वारा पूरी सहायता देने का आश्वासन दिया है।

अजय भटट् ने प्रधानमंत्री से भेंट के दौरान राज्य से जुड़े विभिन्न विषयो पर उनसे चर्चा की और श्री केदार नाथ व् श्री बद्रीनाथ के कपाट खुलने के अवसर पर प्रधानमंत्री को उत्तराखंड आने का निमंत्रण दिया। भेंट के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष श्री अजय भटट् की पीठ थपथपाते हुए इस बात की प्रशंसा की कि श्री भटट् के नेतृत्व में भाजपा ने उत्तराखंड में ऐतिहासिक विजय प्राप्त की।

भटट् ने प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय राजमार्ग घोटाले पर मुख्य मंत्री द्वारा सी बी आई जांच के आदेश दिये जाने व् 6 प्रशासनिक अधिकारियों को  निलम्बित किए जाने की कार्यवाही का विवरण देते हुए  राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनाई जा रही जीरो टॉलरेन्स की नीति उल्लेख किया। भटट् ने कहा कि प्रदेश् में सरकार और संगठन के बीच पूरा तालमेल है। उन्होंने यहाँ सरकार के मंत्रियों व् संगठन के पदाधिकारियों की हुई बैठकों का भी विवरण प्रधानमंत्री को दिया।

राज्य के विकास के विषय पर प्रधानमंत्री ने प्रदेश् अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि केंद्र सरकार उत्तराखंड के विकास के लिए भरपूर सहायता देगी। 

आपकी प्रतिक्रिया