दस सवालो के जवाब से मोदी खुश

Publsihed: 23.Nov.2016, 21:42

नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के अपने फैसले पर मंगलवार को लोगों से राय मांगी थी कि उनके नोटबंदी का फैसला सही है या गलत. इसके लिए  मोदी ने नरेंद्र मोदी ऐप पर लोगों से एक सर्वे में हिस्सा लेने और 10 सवालों के जवाब देने को कहा था. 

सर्वे के नतीजे खुद मोदी ने बुधवार को ट्वीट पर जारी करते हुए कहा कि 24 घंटे से कम समय में 5 लाख से ज्यादा लोगो ने सर्वे में हिस्सा लिया. उन्होने कहा कि इस से पहले सरकार की नीति पर पहले कभी जनता से सर्वे नहीं किया गया था. उन्होंने ट्विट पर सर्वे में हिस्सा लेने वालो का आभार प्रकट किया है.

नतीजों के मुताबिक, 98 प्रतिशत लोगों ने कहा कि भारत में कालाधन मौजूद है. 90 प्रतिशत लोगों ने 500 और 1000 के नोट बैन करने के मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया. 43 प्रतिशत लोगों ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से हमें कोई तकलीफ नहीं हुई. 48 प्रतिशत लोगों ने कहा कि हमें दिक्कत तो हुई, लेकिन एक बड़े कदम के आगे इन दिक्कतों को झेलने के लिए तैयार हैं. 

Narendra Modi ✔@narendramodi

I thank people for the historic participation in the survey. Its satisfying to read the insightful views & comments. http://nm-4.com/anmy 

6:40 PM - 23 Nov 2016

99 प्रतिशत लोगों ने कहा कि भारत में भ्रष्टाचार और कालाधन की दिक्कत है जिससे लड़ने और उखाड़ फेंकने की जरूरत है. 92 प्रतिशत लोगों ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार की कोशिशें बेहद अच्छी हैं। 92 प्रतिशत लोगों ने माना कि नोटबंदी से कालाधन, भ्रष्टाचार और आतंकवाद को रोकने में मदद मिलेगी.

आपकी प्रतिक्रिया