भट्ट की घिघी बंधी,पाक कलाकारो का साथ छोडा

Publsihed: 03.Oct.2016, 21:23

देश की जनता के गुस्से और नाना पाटेकर जैसे अभिनेताओ की और से खान बंधुओ को खटमल बताने के बाद फिल्मकार महेश भट्ट की घिघी बंध गई. उन्होने सोमवार को पाकिस्तानी कलाकारो से अपील की कि वे भारत में हुए आतंकवाद की खुलेआम निंदा करे. उन्होने कहा कि जब भारत के सभी फिल्मकारो ने पेशावर में हुई आतंकवादी घटना की निंदा की तो पाकिस्तानी कलाकारो को भी भारत में हुई आतकवादी घटनाओ की निंदा करनी चाहिए. 

फिल्मकार महेश भट्ट ने उम्मींद जाहिर की है कि उन की इस अपील का पाकिस्तानी कलाकारो पर असर होगा. इस से पहले पाकिस्तानी कलाकारो का समर्थन करने वाले तीनो कानो को नाना पटेकर ने खटमल करार दिया था.नाना पाटेकर ने रविवार रात खान बंधुओ का नाम लिए बिना कहा उन का नाम मत लो, उन की हैसियत क्या है, फौज के सामने हम कलाकारो की क्या हैसियत है. हमारी हैसियत खटमल जैसी है. नाना ने कहा कि वह दो साल फौज में रहे हैं, और इस समय देश पर संकट है, इस लिए देश पहले, बाकी सब चीजे बाद में, फिल्मे विल्मे सब बाद में. नाना पाटेकर की तरह पल्लवी जोशी ने भी खुल कर खान बंधुओ को कटघरे में खडा करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कलाकार अपने देश के लिए एकजुट हो जाते है, जबकि भारतीय कलाकार देश के लिए एकजुट नहीं होते.

इसे भी पढे : http://indiagatenews.com/Nana-said-ignore-small-fry

भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के आतंकियों पर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक पर पूरे देश को गर्व है। हर जगह जश्न का माहौल है।बॉलीवुड की तरफ से भी सेना को बधाई मिल रही है। इतना ही नहीं, हाल ही में भारतीय नागरिकता प्राप्त करने वाले पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी ने पीएम मोदी द्वारा आतंक के खिलाफ उठाए गए इस कदम की सराहना की। अदनान सामी की पाकिस्तान में जम कर आलोचना की जा रही है, लेकिन अदनान सामी ने आज कहा कि पाकिस्तान में मानवता के आधार पर नही सोचा जा रहा.

इसे भी पढे : http://indiagatenews.com/muslim-hero-favors-pakistani 

इस से पहले इंडियन मोशन फिल्म एसोसिएशन की ओर से दोनो देशो में तनाव खत्म होने तक पाकिस्तानी कलाकारो के भारतीय फिल्मो में काम करने पर रोक लगाने के बावजूद भारत के कम से कम दो मुस्लिम फिल्मी कलाकार सलमान खान और सैफ अली खान खुल कर पाकिस्तानी कलाकारो के पक्ष में आ गए थे. फिल्मकार सैयद अख्तर मिर्जा और सायरा शाह हालिम ने भी पाकिस्तानी कलाकारो को भारत से निकाले जाने का विरोध किया, हालांकि वह यह नहीं बता सके कि पाकिस्तानी कलाकारो ने जब स्पेन और पेशावर की आतंकवादी घटनाओ की निंदा की तो उन्होने उरी आतंकवाद की निंदा क्यों नहीं की.

फायद का सलमान के मुह पर तमाचा

फायद ने पाकिस्तान पहुंचते ही कहा कि उन के लिए पाकिस्तान पहले है, काम बाद में. लेकिन सलमान एंड कम्पनी यह नहीं समझे कि उन के लिए भारत पहले होना चाहिए, धर्म, सम्बंध और काम बाद में. फायद का पाकिस्तान पहुंचते ही बयान सलमान एंड कम्पनी के मुह पर तमाचा है 

आपकी प्रतिक्रिया