कपिल शर्मा पर एफआईआर

Publsihed: 15.Sep.2016, 11:21

कलर टीवी के कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मख्खियो के छत्ते में हाथ डाल दिया है ! अब उसकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। क्योंकि अब उनपर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है। ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी अधिकारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर कपिल ने मुसीबत मोल ली। कपिल शर्मा ने अभी तक रिश्वत मांगने वाले का नाम नहीं बताया है ! बीएमसी ने अब कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी है। यदि ये लोग दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें तीन साल तक की कैद हो सकती है। कपिल के अलावा एफआइआर में पांच अन्य फ्लैट के मालिकों और बिल्डर के खिलाफ भी शिकायद दर्ज कराई गई है। बता दें बीते दिनों कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को ट्वीट कर अच्छे दिन का ताना मारा था। उन्होंने पीएम मोदी से उनसे रिश्वत लिए जाने की बात कही थी। लेकिन बाद में वह खुद दोषी पाए गए थे।

कपिल शर्मा

बीएमसी ने गोरेगांव स्थिति डीएलएच एन्क्लेव में 9वीं मंजिल और 5 वीं मंजिल पर रहने वाले इरफान खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बीएमसी का आरोप है कि इस बिल्डिंग में अवैध निर्माण किया गया है। बीएमसी को गोरेगांव स्थित इस बिल्डिंग के 15 फ्लैटों में गड़बड़ी की जानकारी मिली है। इन 15 फ्लैटों के निर्माण में बहुत से नियमों का उल्लंघन किया गया है। इन दोनों सेलिब्रेटीज के साथ ही बिल्डिंग में रहने वाले गुरदीप नारंग, सारा माइन और श्री वर्मा के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने भी बताया कि एफआइआर में दर्ज मकान मालिकों ने अभी तक अवैध निर्माण नहीं हटाया है और ना ही बीएमसी को कोई जवाब दिया है। कपिल शर्मा और अन्य फ्लैट मालिकों के खिलाफ महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंग एक्ट 1966 के सेक्शन 53(7) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके तहत कपिल को एक महीने से तीन साल तक की जेल और 2 से 5 हजार रुपये तक जुर्माना हो सकता है।

आपकी प्रतिक्रिया