बेटी फिल्मों में आई तो परेशान हो गए सैफ अली खान

Publsihed: 17.Jun.2017, 16:56

मुंबई। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। बीते दिनों उनके बॉलीवुड में डेब्यू  करने को लेकर काफी बातें सामने आई हैं। तो वहीँ उनके पापा सैफ उनकी इस बात से नाराज हैं कि इतनी अच्छी जगह पढ़ाई करने के बाद भी सारा फिल्म इंडस्ट्री में क्यों आना चाहती हैं।

हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार डीएनए को दिए इटंव्यू में सैफ ने इस बारे में पहली बार खुलकर बोला है। इंटरव्यू के दौरान सैन ने कहा, ‘मैं थोड़ा चिंतित हूं। उसने इसे अपना प्रोफेशन क्‍यों चुना? उसे खुद समझना चाहिए कि वो कहां से पढ़ी है। इतना कुछ करने के बाद भी वो न्‍यूयॉर्क में ही क्‍यों नहीं रहती? वहीं कोई काम क्‍यों नहीं कर लेती।’

इतना ही नहीं सैफ ने ये भी कहा कि मैं एक्टिंग के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन यह स्टेबल प्रोफेशन नहीं है। यहां सब डर में जीते हैं। यहां अच्छा काम करके भी इस बात की गारंटी नहीं है कि आपको सफलता मिलेगी। यह वैसी जिंदगी नहीं है, जो कोई भी पेरेंट अपने बच्चों के लिए चाहेगा।

सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक कपूर करेंगे और लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत हैं। बता दें, बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने के लिए सारा इन दिनों जिम में काफी पसीने बहा रही हैं। उन्हें जिम में जाता है, तो कभी उन्हें सेलून में देखा जाता है। ऐसा लग रहा है कि सारा पूरी तैयारी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखने वाली हैं।

आपकी प्रतिक्रिया