500वीं फिल्म रीलिज पर अनुपम खेर ने कहा "धन्यवाद"

Publsihed: 22.Jun.2017, 09:02

नई दिल्ली ।  अपनी 500वीं फिल्म ‘द बिग सिक’ के प्रीमियर में शामिल होने न्यूयॉर्क गए अनुपम खेर ने उनके फिल्मी सफर को समृद्ध बनाने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग का शुक्रिया अदा किया है। अनुपम ने ट्वीट किया, “नमस्ते! न्यूयॉर्क में अपनी 500वीं फिल्म ‘द बिग सिक’ के प्रीमियर में शामिल होने जा रहा हूं। मेरे सफर को समृद्ध बनाने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग का शुक्रिया।”

अनुपम खेर न्यूयॉर्क में आयोजित ‘लीगॉनेयर ऑफ लॉफ्टर’ अवार्डस में भी शामिल हुए, जहां से उन्होंने एक तस्वीर ट्विटर पर डाला है | अनुपम ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “जेरी लेविस की मेजबानी में न्यूयॉर्क में आयोजित एक वैश्विक ‘लीगॉनेयर ऑफ लॉफ्टर’ के रूप में पहचाने जाने से सम्मानित, गौरवान्वित और आभारी महसूस कर रहा हूं।”

समारोह का आयोजन दुनिया के जाने-माने हास्य कलाकारों को हास्य कला के क्षेत्र में योगदान देने के लिए सम्मानित करने के उद्देश्य से किया गया। समारोह की मेजबानी अभिनेता कॉलिन मोकरी और ब्रैड शेरवुड ने की।

अनुपम जल्द ही फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। अभिनेता फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अपनी भूमिका की तैयारी भी कर रहे हैं, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

आपकी प्रतिक्रिया