महिलाओं के लिए सना खान फैशन लेबल लांच

Publsihed: 21.Jan.2017, 22:32

विज्ञापन, फैशन, टीवी और फिल्म उद्योग में प्रसिध्द स्टाइलिस्ट और डिजाइनर  सना खान ने खास करके महिलाओं के लिए  सना खान फैशन नामक लेबल लांच किया है। उबर वेबसाइट पर अपने खुद के लेबल की शुरुआत की है और इसमें विशेष डिजाइनर वस्त्र किराए पर मिलते है।आज के ट्रेंडी फैशन के जमाने में सुपर स्टाइलिश कलेक्शन किराए पर सस्ती कीमतों पर उपलब्ध है, साथ ही खरीदारी भी कर रहे है। आज के बाजार का परिदृश्य देखते हुए सन्ना खान फैशन का कन्सेप्ट अनोखा और निराला है।

आजकल कई स्थानों पर इतने सारे इवेंट होते और जहां पर लोग जाते है और सोशल मीडिया की हर जगह उपस्थिति होती व यह अवसर न सिर्फ हस्तियों के लिए होता है, बल्कि सामान्य लोगों के लिए भी होता है। इन जगहों पर खास करके कपड़ों पर हर किसी की नजर जरुर जाती है। इसलिए हम डिजाइनर वस्त्र किराए पर लाने का अनोखा का कन्सेप्ट लेकर आए है। इससे हमारा उद्देश पूरा करने के लिए न सिर्फ हस्तियों, बल्कि सामान्य लोग भी आएगा। उनको सुंदर, सस्ती और डिजाइनर वस्त्र किराए पर मिलेंगे व अगर वे चाहें तो खरीद भी सकते है।लोगों को सुंदर बनाने का उद्देश है, जो इस कन्सेप्ट से मेरा सपना पूरा हो जाएगा

सना खान ने कहा यह ब्रांड तो ब्रांड एंबेसडर के बिना अधूरा था और इसलिए सन्ना खान लेबल के लिए अतिसुंदर अनुश्का रमेश को चुना गया है। सन्ना खान ने बताया कि आने वाली पहली फिल्म ‘मंगल हो’ के सेट पर अनुश्का से मुलाकात हुई, जिसके लिए हम कॉस्ट्यूम डिजाइन कर रहे थे। मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे लेबल के लिए अनुश्का का ही सही विकल्प है। उसकी भव्यता, जिंदादीली, आकर्षण  और सकारात्मकता का प्रतीक है और मेरे कपड़े और अपने ब्रांड का सार दर्शाते है।  सना खान फैशन का नाम आगे अद्धभुत करीश्मा दिखाएगा।

इस रोमांचक लांचिग के साथ, सन्ना खान लेबल अंतरराष्ट्रीय बाजार में प्रवेश करने की ओर अग्रसर है। सुंदर  सना , जो खुद एक मॉडल है और तुलना करते हुए कहती है "मेरा उद्देश्य दुनिया को जीतना है, और उम्मीद है कि यह एक बड़ी छलांग की दिशा में एक छोटा सा कदम है.

आपकी प्रतिक्रिया