जेल से छूटते ही गुंडागर्दी पर उतरा राकी यादव

Publsihed: 21.Oct.2016, 22:52

पटना. बिहार के गया में आदित्य हत्याकांड का आरोपी रॉकी यादव शुक्रवार को जमानत पर जेल से रिहा हो गया है. रिहा होते ही रॉकी और उसके समर्थकों ने पत्रकारों के साथ हाथापाई भी कर ली. जेल से निकलते वक्त रॉकी वहां खड़े पत्रकारों को धक्का देते हुए आगे बढ़ गया, साथ में उसके समर्थकों ने भी धक्का मुक्की की.गया रोडरेज केस में रॉकी को पटना हाईकोर्ट ने बुधवार की शाम को ही जमानत दे दी थी, जिसके बाद उसे शुक्रवार की शाम को रिहा किया गया.

जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव के रिहा होने के बाद आदित्य के परिजनों ने कहा है कि वे जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे. रिपोर्ट्स है कि इसके लिए वे सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील प्रशांत भूषण से भी संपर्क कर रहे हैं.हालांकि आदित्य की मां ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि बिहार सरकार उन्हें एक अच्छा वकील जरूर मुहैया कराएगी. उन्होंने रॉकी के रिहा होने पर कहा है कि उन्हें इस बात का काफी बुरा लग रहा है कि सारे सबूत देने के बाद भी कोई ट्रायल नहीं हुआ.

आदित्य के पिता ने रॉकी को बेल मिल जाने पर कहा है कि इससे क्राइम को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने कहा कि रॉकी के रिहा होने से अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि घटना होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घर आए थे और कहा था कि इंसाफ जरूर मिलेगा, लेकिन पांच महीने बाद क्या इंसाफ मिला. रॉकी यादव को बड़े कारोबारी के बेटे और 12वीं कक्षा के स्टूडेंट आदित्य सचदेवा की गया रोड में हत्या के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था. वारदात के वक्त आदित्य अपने दोस्तों के साथ बोधगया से अपने घर लौट रहा था.

आपकी प्रतिक्रिया