चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हंगामा, बाजार बंद

Publsihed: 03.Oct.2017, 00:27

21 साल का बिहार का आरोपी नसीम अख्तर  गिरफ्तार

​​​​​पौड़ी 2 अक्तूबर! पौड़ी थाना क्षेत्र में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सामने आने के बाद पौड़ी में स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए हैं। स्थानीय लोग बाहरी लोगों के सत्यापन की मांग उठा रहे हैं।

रविवार की देर शाम परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले का पता चलने के बाद  विभिन्न संगठनो ने थाने में जमकर हंगामा काटा और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस के अनुसार शनिवार की शाम एक नेपाली मूल की बच्ची को अकेला देख पड़ोस में रह रहे 21 साल के बिहार के युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

बच्ची ने रविवार को घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी। तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम एक मासूम बच्ची को अकेला देख एक युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस घटना से डरी सहमी बच्ची मां-बाप को कुछ बता नहीं पाई।हालांकि, जब मासूम की मां ने उससे कर्इ बार पूछा तो उसने मां को सबकुछ बता दिया। इससे गुस्साई बच्ची की मां कोतवाली पौड़ी में तहरीर दी। मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसआइ सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी नसीम अख्तर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल किया जा रहा है। पीड़िता का मेडिकल किया जा रहा है। इधर, घटना की जानकारी पता चलने के बाद कई संगठनों ने थाने में जमकर हंगामा काटते हुए शहर में रह रहे बाहरी लोगों का सत्यापन करवाने की मांग की। सोमवार को भी बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए। बाजार बंद करा दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

वहीं इस घटना ने पूरे क्षेत्र में आक्रोश भर दिया है। मासूम से दुष्कर्म के मामले शहर के कर्इ संगठन भड़क उठे। पालिकाध्यक्ष पौड़ी यशपाल बेनाम, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष केशर सिंह नेगी और कर्इ अन्य लोगों ने शहर में रैली भी निकाली। बच्ची से हुए इस दुष्कर्म के मामले को लेकर पौड़ी भी बंद रहा। क्षेत्र में कोर्इ अप्रिय घटना ना हो इसके लिए भारी तादाद में सुरक्षा बल भी तैनात रहा।

आपकी प्रतिक्रिया